सैमसंग Galaxy A02 में होगी 5,000mAh बैटरी, कीमत भी नहीं होगी ज्यादा

साउथ कोरिया की दिग्गज कंपनी सैमसंग Galaxy A02 स्मार्टफोन पर काम कर रही है। फोन को मिड-दिसंबर में लॉन्च किया जा सकता है और यह कंपनी के गैलेक्सी A01 का सक्सेसर मॉडल होगा। ताजा रिपोर्ट में फोन की बैटरी कपैसिटी का खुलासा हुआ है। SamMobile की रिपोर्ट के मुताबिक, सैमसंग गैलेक्सी A02 फोन में 5,000mAh की बैटरी मिलेगी।

क्या होंगे बाकी स्पेसिफिकेशंस

रिपोर्ट की मानें, तो स्मार्टफोन में 5.7 इंच का HD+ डिस्प्ले मिल सकता है, जो वॉटरड्रॉप-नॉच डिजाइन के साथ एज-टु-एज डिस्प्ले होगा। नीचे की तरफ बेजल्स भी मौजूद है। यह एक LCD स्क्रीन है, जिसका रेजोल्यूशन 720×1520 पिक्सल होगा। फिंगरप्रिंट से जुड़ी कोई जानकारी फिलहाल नहीं मिली है।

कैमरे की बात करें तो इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है। रियर कैमरे में 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर होगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल सकता है। फोन में 5,000mAh की बैटरी दी जाएगी, जो पुराने मॉडल के मुकाबले काफी ज्यादा है। बता दें कि गैलेक्सी ए01 में 3,000mAh की बैटरी मिली थी।

सैमसंग गैलेक्सी ए02 में ऑक्टाकोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर के साथ 2 जीबी की रैम और 32 जीबी या 64 जीबी स्टोरेज मिल सकती है। स्टोरेज बढ़ाने के लिए इसमें माइक्रोएसडी कार्ड का सपोर्ट भी मिलेगा। स्मार्टफोन एंड्रॉएड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा और इसमें 3.5mm हेडफोन जैक भी दिया जाएगा। कंपनी ने कीमत का खुलासा तो नहीं किया है, लेकिन रिपोर्ट की मानें तो यह 200 डॉलर (करीब 15,000 रुपये) से कम कीमत का ही होगा।

About naeem

Check Also

Reliance Jio का सबसे किफायती प्लान, 1299 रुपये में अनलिमिटेड कॉल और डेटा, फ्री ऑफर्स

Reliance Jio अपने ग्राहकों को अलग-अलग कैटिगिरी में कई प्रीपेड प्लान ऑफर करती है। मुकेश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *