Good News – SBI Card से अब Jio Pay प्लेटफॉर्म पर भी करते हैं ट्रांसजेक्शन

5
(1)

एसबीआई कार्ड (SBI Card) के ग्राहक अब जियो पे प्लेटफॉर्म (Jio Pay platform) पर लेनदेन कर सकते हैं. एसबीआई कार्ड्स एंड पेमेंट सर्विसेज (SBI Cards and Payment Services) ने कहा कि अब वह जियो पे सर्विस (Jio Pay service) पर भी उपलब्ध है. इससे अब उसके ग्राहक जियो पे पर लेनदेन कर सकते हैं.

SBI Cards' net profit plunges 52% to Rs 210 cr in Dec quarter

एसबीआई कार्ड (SBI Card) ने शेयर बाजारों को भेजी सूचना में कहा कि एसबीआई कार्ड पोर्टफोलियो जियो पे सर्विस पर दो मार्च से जोड़ा गया है.

अभी सिर्फ भारतीय क्षेत्र में जारी कार्ड के जरिये ही जियो पे (Jio Pay) पर लेनदेन किया जा सकेगा. हालांकि, ग्राहक एसबीआई कार्ड के जरिये इंटरनेशनल स्तर पर भी जियो पे सर्विस के जरिये लेनदेन कर सकेंगे.

पेटीएम का रिलायंस जियो रिचार्ज ऑफर (Paytm and Jio Offer)

पेटीएम ने टेलीकॉम के नए और मौजूदा दोनों ग्राहकों के लिए रिचार्ज ऑफर के लिए रिलायंस जियो के साथ साझेदारी की है. जियो के नए प्रीपेड यूजर्स पहले, दूसरे और तीसरे रिचार्ज पर 100 रुपए कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं. मौजूदा ग्राहकों को 1000 रुपए तक का रिवॉर्ड्स मिलेंगे. नियम और शर्तों के अनुसार, कम से कम 48 रुपए का रिचार्ज करने पर ऑफर के लिए योग्य माने जाएंगे.

मिलेगा सस्ता ईंधन (BPCL SBI Card OCTANE)

एसबीआई कार्ड ने बीपीसीएल (BPCL) के साथ मिलकर एक खास क्रेडिट कार्ड ‘बीपीसीएल एसबीआई कार्ड ऑक्टेन’ (BPCL SBI Card OCTANE) लॉन्च किया है. इसके जरिए बीपीसीएल फ्यूल्स, भारत गैस एलपीजी आदि के खर्चों पर रिवार्ड प्वाइंट्स मिलते हैं. 

कार्ड के तहत बीपीसीएल के पेट्रोल पंप स्टेशनों पर पेट्रोल-डीजल और ल्यूब्रिकेंट पर खर्च में 7.25 फीसदी कैशबैक और भारत गैस पर खर्च में 6.25 फीसदी कैशबैक का फायदा मिलेगा. खास बात यह है कि इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए कोई मिनिमम ट्रांजैक्शन राशि खर्च करने की लिमिट नहीं है

Loading

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

About naeem

Check Also

Dhani Card to bank transfer | Dhani Card Se Paise Kaise Nikale

2 (4) दोस्तों क्या आपने Dhani One Freedom Card कार्ड बनाया हुआ है | और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »