NewstechnologyTrending News

Reliance Jio Plans: हर रोज इन प्लान्स में मिलेगा 3GB डेटा, देखें पूरी लिस्ट और जानें बेनिफिट्स

Reliance Jio Prepaid Plans:

आप भी अगर रिलायंस जियो यूजर हैं और आपकी डेटा खपत ज्यादा है तो हम आज आप लोगों को जियो के पास मौजूद ऐसे प्रीपेड प्लान्स के बारे में विस्तार से जानकारी देंगे जो आपको हर रोज 3 जीबी डेटा ऑफर करेंगे। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि प्रतिदिन 3 जीबी डेटा वाले Jio के पास 3 ही प्रीपेड प्लान्स मौजूद हैं और इनमें से दो प्लान्स की कीमत 500 रुपये से भी कम है।

Jio 349 Plan:

350 रुपये से कम में मिलने वाले इस Jio Plan में यूज़र्स को प्रतिदन 3 जीबी डेटा मिलता है, इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। इसका मतलब यह हुआ कि इस प्लान में यूजर को कुल 84 जीबी डेटा ऑफर किया जा रहा है। जियो टू जियो अनलिमिटेड कॉलिंग के अलावा अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 1000 मिनट्स और हर रोज 100 एसएमएस दिए जाते ह

Jio 401 Plan

401 रुपये वाले इस Reliance Jio Prepaid Plan के साथ प्रतिदिन 3GB डेटा 28 दिनों की वैधता के साथ मिलता है। इस प्लान में एक नहीं बल्कि दो खास बेनिफिट्स मिलते हैं जो गौर करने वाले हैं, पहला 6GB एक्सट्रा हाई-स्पीड डेटा और दूसरा यह कि बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के 399 रुपये की कीमत वाला एक साल का Disney Plus Hotstar की भी सुविधा मिलेगी। जियो टू जियो अनलिमिटेड कॉल के अलावा अन्य नेटवर्क के लिए 1000 मिनट्स और हर रोज 100 एसएमएस दिए जाते हैं।

Jio 999 Plans

1000 रुपये से कम कीमत में मिलने वाले इस जियो प्लान में प्रतिदिन 3 जीबी डेटा 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ दिया जाता है। इस प्लान में जियो टू जियो तो अनलिमिटेड कॉलिंग है लेकिन अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 3000 मिनट्स दिए जाते हैं। इसके अलावा हर रोज 100 एसएमएस की भी सुविधा है। अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो ऊपर बताए गए सभी Reliance Jio Plans के साथ Jio Cinema समेत अन्य जियो एप्स का फ्री एक्सेस दिया जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *