अब होगी फेस्टिव सीजन में ग्राहकों की चांदी , एसबीआई के बाद अब एचडीएफसी बैंक की कल करेगी फेस्टिव ट्रीट्स को लॉच ।

एसबीआई गोल्ड लोन ओर कार लोन पर दे रही है ख़ास ऑफर

आने वाले दिलों में फेस्टिव सीजन के चलते बिजनेस बढ़ने का अनुमान है । ऐसे में ई-कॉमर्स कंपनियों के साथ-साथ बैंक भी अपने ग्राहकों के लोग खास ऑफर लेकर आ रहै है । कल एचडीएफसी बैंक फेस्टिव ट्रीट्स को लॉन्च करेगी। इससे पहले सरकारी बैंक एसबीआई ने अपने ग्राहकों के लिए 100% प्रोसेसिंग फ़ीस ठीक छोड़ने की घोषणा की है ।

एचडीएफसी बैंक फेस्टिव ट्रीट्स ऑफर

दोस्तों इस Covid-19 के चलते कारोबार को पटरी पर लाने के लिए बैंकों ने भी अपनी कमर कसली है । इस लिहाज से आने वाला फेस्टिव सीजन बेहद खास होने वाला है । एचडीएफसी बैंक ने अपने फेस्टिव सीजन में ऑनलाइन शॉपिंग loan, emi और अन्य फाइनेंशियल ट्रांजैक्शन सहित प्रोसेसिंग फीस पर भारी छूट दे सकती हैं । बैंकों ने पिछले साल भी अपने ग्राहकों को फेस्टिव ट्रीट्स के साथ अच्छे ऑफर दिए थे आमतौर पर फेस्टिव सीजन में होम लोन, कार लोन ,और गोल्ड लोन , लेते हैं जिसमें प्रोसेसिंग फीस पर मिलने वाली सारी रियायतें ग्राहकों को लोन लेने की ओर प्रोत्साहित कर सकती है ।

फेस्टिव सीजन में एसबीआई का ऑफर जो आपको मिलने वाला है

एचडीएफसी बैंक से पहले स्टेट बैंक ऑफ इंडिया एसबीआई होम लोन कार लोन गोल्ड लोन और पर्सनल लोन के लिए 100% प्रोसेसिंग फीस माफ करने का ऐलान किया है यानी अगर आप घर खरीद रहे हैं तो आपको कोई प्रॉब्लम फीस नहीं देनी होगी । लेकिन शर्त यह है कि आपको यह सभी लोन स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की योनो एप से अप्लाई करना होगा । एसबीआई ने कहा है कि ग्राहकों को 0.10% की ब्याज में छूट मिलेगी, जिनका इसको अच्छा होगा हाला की है लोन की राशि पर भी निर्भर होगा।

कार लोन और गोल्ड लोन पर खास ऑफर

एसबीआई गोल्ड लोन और कार लोन पर भी खास ऑफर दे रही है । जो ग्राहक गोल्ड लोन लेना चाहते हैं उनके लिए फ्लैक्सिबल रीपेमेंट ऑप्शन है इसमें 36 महीने तक आप पेमेंट कर सकते हैं । इसकी ब्याज दर 7.5% होगी यही नहीं बैंक सबसे कम ब्याज दर पर कार लोन का ऑफर भी दे रहा है जो केवल 7.5 प्रतिशत पर मिलेगा और ऑन रोड पर फाइनेंस 100 प्रतिशत का मिलेगा । कोई भी ग्राहक पेपरलेस फ्री अप्रूव्ड पर्सनल लोन और इंस्टा होम टोप अप लोन योनो ऐप के जरिए ले सकता है । एसबीआई ग्राहक इससे जुड़ी और जानकारी के लिए 567676 पर (PAPL) लिखकर एसएमएस भी कर सकते हैं और आपके लिए अगर कोई लोन ऑफर होगा तो आपको एसएमएस के जरिए बता दिया जाएगा उसके बाद आपने योनो ऐप के जरिए लोन के लिए अप्लाई करना है

ग्राहकों की होगी चाँदी

एसबीआई बैंक और एचडीएफसी बैंक के अलावा कई अन्य बैंकों ने भी ग्राहकों को फेस्टिव सीजन में स्पेशल ऑफर देने की तैयारी कर ली है । इस बार ई-कॉमर्स कंपनियों ने भी ग्राहकों को लुभाने के लिए पूरी तैयारी कर ली है जिसमें अमेजन, फ्लिपकार्ट, सहित रिलायंस जियो भी इस बार की छूट देने के मूड में है । खैर इस से फायदा तो ग्राहकों का ही होने वाला है यानी कोरोना महामारी के कारण सुस्त पड़ी बिजनेस को तो सहारा मिलेगा ही साथ में ग्राहकों को भी अच्छा फायदा मिलेगा ।

दोस्त आपको पोस्ट अगर अच्छी लगे तो अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करें

About naeem

Check Also

New pay Later App 2022-Kreditpe Pay Later | Credit line App 2022 KreditPe: Scan & Pay plus Loan

जिन लोगों के पास इनकम प्रूफ नहीं होता क्या उनको लोन नहीं मिलता ऐसा नहीं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *