technology

Reliance Jio का सबसे किफायती प्लान, 1299 रुपये में अनलिमिटेड कॉल और डेटा, फ्री ऑफर्स

Reliance Jio Rs. 28, Rs. 306 plans: Company confirms no such plans exist |  Technology News – India TV

Reliance Jio अपने ग्राहकों को अलग-अलग कैटिगिरी में कई प्रीपेड प्लान ऑफर करती है। मुकेश अंबानी की लीडरशिप वाली जियो ने बाजार में कम दाम में सस्ते रिचार्ज प्लान ऑफर कर दूसरी कंपनियों को कड़ी टक्कर दी है। जियो के पास Others कैटिगिरी में 1,299 रुपये, 329 रुपये और 129 रुपये वाले तीन प्लान मौजूद हैं। आज हम आपको 1,299 रुपये वाले जियो प्लान की जानकारी देंगे और आपको इसके साथ मिलने वाली सभी सुविधाओं के बारे में बताएंगे।

1,299 रुपये वाला जियो रिचार्ज पैक

जियो के 1,299 रुपये वाले पैक की वैलिडिटी 336 दिन है। इस प्लान में ग्राहकों को कुल 24 जीबी हाई-स्पीड डेटा मिलता है। इस डेटा के खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड घटकर 64Kbps रह जाती है। जियो के इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉइस कॉल ऑफर की जाती है। कंपनी इस प्लान में 3600SMS भी मुफ्त देती है।

जियो के इस सालाना रिचार्ज प्लान में जियो ऐप्स जैसे जियोसिनेमा, जियोटीवी, जियोन्यूज़, जियोसिक्यॉरिटी और जियोक्लाउड का सब्सक्रिप्शन भी फ्री ऑफर किया जाता है। कपनी ने इस प्लान को अफॉर्डेबल प्लान की कैटिगिरी में रखा है।

जियो के 329 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 84 दिन है और इसमें 6 जीबी डेटा मिलता है। वहीं 129 रुपये वाले जियो प्लान की वैलिडिटी 28 दिन है और इसमें 2 जीबी डेटा ऑफर किया जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *