technologyTrending News

BSNL यूजर्स के लिए खुशखबरी! बेहद कम कीमत पर Google Bundle का ऑफर

बीएसएनएल ने ब्रॉडबैंड और भारत फाइबर यूजर्स के लिए धांसू ऑफर का ऐलान किया है, जहां यूजर बीएसएनएल के मंथली या एनुअल समेत अन्य प्लान के साथ बेहद कम दाम में गूगल बंडल यानी Google Nest Mini और Google Nest Hub पा सकते हैं। हालांकि, बीएसएनल ने गूगल बंडल ऑफर्स को रिवाइज्ड किया है और यूजर्स के लिए अब काफी आसान कर दिया है।

किसको कैसे मिलेगा फायदा

फिलहाल बीएसएनएल ने जिस गूगल बंडल ऑफर की घोषणा की है, उसमें भारत फाइबर यूजर्स को 799 के मंथली प्लान या इससे ज्यादा के एक साल, दो साल या तीन साल के प्लान पर एक साल में 10.5 महीने, 2 साल में 20.5 महीने और 3 साल के लिए 30.5 महीने के लिए ही चार्ज चुकाना होगा। इसके साथ ही अगर वह 99 रुपये प्रति महीने के हिसाब से 12 महीने के लिए एक निश्चित राशि देते हैं तो उन्हें गूगल नेस्ट मिनी मिल जाता है।

वहीं अगर बीएसएनएल ब्रॉडबैंड यूजर 1999 रुपये प्रति महीने या इससे ज्यादा राशि वाला एक साल का, 2 साल का और 3 साल का प्लान लेते हैं तो उन्हें भी एक साल में 10.5 महीने, 2 साल में 20.5 महीने और 3 साल के लिए 30.5 महीने के लिए ही चार्ज चुकाना होगा। साथ ही अगर वह इस प्लान के साथ ही 199 रुपये प्रति माह के हिसाब से 12 महीने एक निश्चित राशि चुकाते हैं तो वह गूगल नेस्ट हब पाने योग्य होंगे।

पहले किस तरह का ऑफर था

इससे पहले बीएसएनएल का जो गूगल बंडल ऑफर था, उसमें यूजर को एक साल, 2 साल या 3 साल के लिए तो प्लान के हिसाब से पैसे चुकाने ही होते थे, साथ ही उन्हें गूगल नेस्ट मिनी के लिए 99 रुपये के हिसाब से 13 महीने के लिए और गूगल नेस्ट हब के लिए 199 रुपये के हिसाब से 13 महीने भुगतान करना होता था। इस लिहाज से बीएसएनएल का रिवाइज्ड गूगल बंडल ऑफर काफी बेहतर है, जहां पैसे की तो बचत होती है, साथ ही कम दाम में गूगल के बेहतरीन स्मार्ट स्पीकर भी मिल जाते हैं।

बचत ही बचत

आपको बता दूं कि अगर आप ऐसे गूगल नेस्ट मिनी खरीदने जाएंगे तो आपको एकमुश्त 4,999 रुपये देने होते हैं, लेकिन बीएसएनएल के गूगल बंडल ऑफर के तहत बीएसएनएल सब्सक्राइबर्स को महज 1,188 रुपये चुकाने होते हैं। वहीं गूगल नेस्ट हब की कीमत मार्केट में 9,999 रुपये है, लेकिन बीएसएनएल यूजर्स को ऑफर के तहत महज 2,388 रुपये चुकाने होते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *